BJP के दो पूर्व मंत्रियों ने माना- राफेल विमान सौदा आजाद भारत का सबसे बड़ा ‘घोटाला’ है

0
1265

रफले डील का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. NDTV के सीनियर एग्जीक्यूटिव एडिटर रविश कुमार के बाद अब बीजेपी के ही दो पूर्व मंत्री इसका खुल के विरोध कर रहे हैं.

राफेल डील पर कल बीजेपी दो पूर्व दिग्गज नेता यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी ने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान यशवंत सिन्हा मोदी सरकार पर काफी हमलावर रहे।

---

अटल सरकार में वित्त मंत्री रहे यशवंत सिन्हा ने खुद को सौभाग्यशाली बताते हुए कहा, हास्यास्पद है कि आज तक रिज़र्व बैंक नोटबन्दी के दौरान जमा हुए नोट आज तक नहीं गिन पाया। मुझे गर्व है कि मैं वर्तमान सरकार और भाजपा का हिस्सा नहीं हूँ।

1

यशवंत सिन्हा ने नोटबंदी से लेकर सरकार के मंत्रालयों पर सवाल उठाते हुए कहा कि रक्षा मंत्री को राफेल डील के बारे में पता नहीं होता और वित्त मंत्री को नोटबंदी के बारे में पता नहीं होता। सिन्हा ने कहा कि ऐसी कैसी कैबिनेट चल रही है देश में जहां किसी को कुछ पता ही नहीं है।

Loading...

बता दें कि इससे पहले यशवंत सिन्हा ने बीजेपी ने छोड़ राजनैतिक जीवन को अलविदा कह दिया था। वहीँ वो मोदी सरकार की हर कदम पर आलोचना करते हुए आये है। इससे पहले उन्होंने नोटबंदी के ठीक बाद जीएसटी लागू करने पर मोदी सरकार को जमकर कोसा था।

Previous articleकुमारस्वामी के शपथग्रहण पर खर्च ₹42 लाख पर देवेंद्र फडणवीस के शपथग्रहण पर खर्च हुए थे ₹98 लाख
Next articleएक और पूल गिरा, चार लोग जख्मी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here