मंजू वर्मा ने इस्तीफा दिया कहा मै कुशवाहा समाज से हूं इसलिए मुझे निशाना बनाया जा रहा है।

0
305

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में हुए महिलाओं के साथ यौन शोषण की घटना देश को हिला के रख दिया था. ऐसे में सबसे चौकाने वाली बात तो तब हुआ जब बिहार सोशल वेलफेयर मिनिस्टर (समाज कल्याण मंत्री) मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा का नाम आ गया।

जिसके चलते विपक्ष लगातार मंजू वर्मा से इस्तीफे की मांग कर रहा था और नीतीश सरकार पर दबाव बना रहा था। फिर भी बीजेपी और बिहार के चीफमिनिस्टर नीतीश कुमार दोनों मंजू वर्मा को बचने की पूरी कोशिस में लगे हुए थे. आखिरकार विपक्ष के दबाब में बिहार सरकार की इकलौती महिला मंत्री को इस्तीफा देना पड़ा.

---

बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद उन्होंने इस्तीफा सौपा है। सीएम ने उनका इस्तीफा मंजूर किया है कि नही इसकी पुष्टि हालाकि अभी होना बाकी है वहीं निवर्तमान मंत्री ने अपने इस्तीफे के बाद जाति कार्ड खेला है उन्होने कहा है कि मै कुशवाहा समाज से हूं इसलिए मुझे निशाना बनाया जा रहा है।

इस केस की जांच कर रही सीबीआई ने ये खुलाशा किया था कि 34 नाबालिग बच्चियों के यौन उत्पीडऩ के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा लगातार संपर्क में रहे हैं।

बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। मंजू वर्मा ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद उन्होंने इस्तीफा सौपा है। बताया जा रहा है कि मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा का नाम मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में आ रहा था। जिसके चलते विपक्ष लगातार मंजू वर्मा से इस्तीफे की मांग कर रहा था और नीतीश सरकार पर दबाव बना रहा था।

1

इस केस की जांच कर रही सीबीआई ने ये खुलाशा किया था कि 34 नाबालिग बच्चियों के यौन उत्पीडऩ के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा लगातार संपर्क में रहे हैं।

Loading...

इस्तीफा देने के बाद मंजू वर्मा के घर पर सन्नाटा पसर गया है। जदयू एमएलसी रामेश्वर महतो मंजू वर्मा के आवास पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि सिर्फ़ मंजू वर्मा को टारगेट क्यों किया जा रहा, ब्रजेश ठाकुर के फोन रिकार्ड की सीडीआर सार्वजनिक हो ताकि वह जिससे बातचीत करता हो सभी के नाम सामने आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here