मोदी जी ने एक बार फिर राष्ट्र गान की धज्जियां उड़ा दी| Video देखे !

0
579

मोदी जी ये आपने क्या कर डाला?

देश में कुछ महीने पहले सिनेमाघरों में फिल्म से पहले राष्ट्रीय गान बजाने का निर्देश जारी किया गया था। जिसको न मानने वाले कई लोगों को दुर्व्यवहार और मारपीट का सामना करना पड़ा था। उसी देश में भारत के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी आज राष्ट्र गान के दौरान पानी पी कर एक बार और राष्ट्र गान का अपमान कर चुके हैं.

---

ये घटना पहली बार नहीं हुआ हैं जिसमे हमारे प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी राष्ट्र गान को अपमान करते दिखे हैं. इस से पहले भी रूस में देश के राष्ट्रगान पर अनुसाशन तोड़ चलते हुए देश को शर्मसार कर दिया थे।

आप इस एक गलती मने या फिर कुछ और पर कही न कही ये दिखता हैं की प्रधान मंत्री मोदी जी राष्ट्र गान के प्रति सवेंदशील नहीं हैं.

आप भी वीडियो में देखे कैसे मोदी जी राष्ट्र गान के दौरान पानी पी रहें हैं.

1


आज देश के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी देश को मोदी ने शर्मसार कर दिया। उधर राष्ट्रीय गान की धुन बज रही थी और सारे लोग सावधान की स्थिति में राष्ट्रीय गान को सम्मान देने के लिए खड़े थे। जबकि मोदी अपने भाषण के चिट्ठों को रटते हुए राष्ट्रीय गान के दौरान ही पानी गटक रहे थे।

Loading...

देशप्रेम और देश-भक्ति की बड़ी-बड़ी बातें करने वाला प्रधानमंत्री की कहनी और करनी में अंतर कई बार दिख चुका है। आज लाल किले से प्रसारित इस हरकत से मोदी की वजह से पूरे देश का सिर शर्म से झुक गया है।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here