बिग बॉस’ के बाद बंदगी-पुनीश ने इस गाने में पार की सारी हदें, हॉटलुक में किया जबरदस्त रोमांस

इस नए गाने में पुनीश और बंदगी के रोमांस के अलावा और कुछ भी नहीं है. यानी इस गाने में इन दोनों की एक्टिंग या डांसिग स्किल की ज्‍यादा झलक देखने को नहीं मिलती है.

0
698

बिग बॉस के घर में अकशर लड़ाई प्यार दोस्ती देखने को मिलता था और जैसे ही घर के बाहर लोग आते हैं सब कुछ खत्म हो जाता है पर बिग बॉस सीजन 11 में ये नहीं हुआ.

बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट बंदगी कालरा और पुनीष शर्मा को अक्सर घर के अंदर एक साथ देखा जाता था. अब यही जोड़ी घर से बाहर भी एक साथ नजर आ रही हैं.

---

ये दोनों एक नए वीडियो में भी रोमांस का तड़का लगाती दिख रही है. बंदगी और पुनीश, मीत ब्रदर्स के नए गाने ‘लव मी..’ में नजर आ रहे हैं. इस गाने को गाया है सिंगर खुशबू ग्रेवाल ने. गाने में पुनीश और बंदगी फिर से अपनी हॉट केमिस्‍ट्री दिखाते नजर आ रहे हैं.

हालांकि इस नए गाने में पुनीश और बंदगी के रोमांस के अलावा और कुछ भी नहीं है. यानी इस गाने में इन दोनों की एक्टिंग या डांसिग स्किल की ज्‍यादा झलक देखने को नहीं मिलती है. फिर भी यह दोनों एक-दूसरे के साथ काफी अच्‍छे लग रहे हैं.

आपको याद दिला दें कि इससे पहले ‘बिग बॉस’ के सीजन 11 की हिना खान, प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सोनावाला भी घर से निकलने के बाद वीडियो सॉन्‍ग में नजर आ चुके हैं. आप भी देखें पुनीश और बंदगी का यह रोमांटिक गाना.

1

इस गाने के रिलीज से पहले एक इंटरव्‍यू में पुनीश ने मीत ब्रदर्स के बारे में कहा था,

Loading...

‘मीत ब्रदर्स, बॉलीवुड के सबसे कूल ब्रदर्स हैं. वह इस बॉलीवुड में परिवार से दूर रहने वालों के लिए एक परिवार की तरह हैं. वह शानदार गायक हैं और उतने ही शानदार इंसान भी.’

पुनीत दिल्‍ली के बिजनेसमैन हैं और उनका और बंदगी का रिश्‍ता इस रिएलिटी शो के दौरान ही बना था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here